अक्षय के बाद थर्ड जैंडर रोल में दिखेंगे मिलिंद सोमन! काजल लगाए नाक में नोज पिन पहने शेयर की ये तस्वीर

11/10/2020 12:53:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी हाल ही में रिलीज हुई हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी थी। इस फिल्म में अक्षय ने ट्रांसजैंडर की भूमिका निभाई है। हालांकि फिल्म इसके मुख्य संदेश को लेकर कहीं न कहीं कमजोर पड़ती नजर आती है। वहीं अब लगता है कि अक्षय से इंप्रेस होकर  मिलिंद सोमन ने भी इसी विषय से मिलता जुलता  प्रोजेक्ट उठा लिया है।

इसका हिंट खुद एक्टर ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दिया। मिलिंद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक महिला के किरदार में नजर आ रहे हैं। आंखों में काजल, बड़े बाल, चेहरे के बाईं तरफ ढेर सारा सिंदूर और नाक में खूबसूरत नोज पिन पहने मिलिंद का ये लुक वाकई काफी क्यूरियोसिटी पैदा करने वाला है।

हालांकि तस्वीर में उन्होंने इसे लेकर कुछ खास खुलासा नहीं किया। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'ट्रैवल ट्यूजडे! मैं जानता हूं कि अभी होली नहीं लेकिन मुंबई के पास कजरत में कुछ दिन बिताए और मजेदार चीजें कीं। जल्द ही और भी शेयर करूंगा। अभी चेन्नई रवाना हो गया हूं।' 


मिलिंद की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मिलिंद की पत्नी अंकिता कोंवर ने इस फोटो पर कमेंट कर लिखा, 'कमाल'।

वहीं एक यूजर ने पूछा कि क्या वह लक्ष्मी में कोई किरदार निभा रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि वो इसमें बहुत अच्छे लग रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वो हर अंदाज में अच्छे लगते हैं। 

बता दें कि मिलिंद पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर उन्होंने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी जिसमें वो समंदर किनारे भागते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद अश्लीलता फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

 

 

Smita Sharma