आलिया-अक्षय के बाद अब कोरोना संक्रमण से उबरे विक्की कौशल, तस्वीर शेयर कर लिखा- निगेटिव

4/17/2021 9:11:28 AM

मुंबई: देश में  जिस तरह कोरोना केसेज बढ़ रहे हैं उसने एक बार फिर लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है। आलम तो ये हो गया है कि अस्पतालों के बाहर लाइन लगी हैं मगर मरीजों को दाखिल होने के लिए ना तो कोई जगह है ना उनका हाल जानने के लिए कोई डॉक्टर। बॉलीवुड में भी बड़े से बड़े स्टार्स भी इस चपेट में हैं। जहां कुछ स्टार्स ने रील लाइफ की तरह रियल लाइफ की जंग भी जीत ली है।

वहीं कुछ स्टार्स अभी भी इस वायरस से लड़ रहे हैं। रणबी कपूर, आर.माधवन,कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट जैसे स्टार्स कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर विक्की कौशल का नाम जुड़ गया है।

विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और एक्टर ने इस बात की जानकारी भी फैंस संग शेयर कर दी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- निगेटिव।

एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस बारे में बताया और उनकी सलामती की दुआ करने के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया, एक्टर ने लिखा- आज मेरा टेस्ट निगेटिव आया है। आप सभी को प्यारी विशेज और संदेशों के लिए शुक्रिया जो लोग भी रिकवर कर रहे हैं उनके साथ मेरी प्रार्थनाएं। सुरक्षित रहें ।

बता दें कि  10 दिन पहले विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके 24 घंटे बाद ही उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंट कैटरीना कैफ के भी संक्रमित होने की बात सामने आई थी। विक्की तो ठीक हो चुके हैं, लेकिन कैट की रिपोर्ट आना बाकी है।
 

Content Writer

Smita Sharma