आदिपुरुष को लेकर मचे बवाल के बीच सैफ ने जाहिर की ''महाभारत'' में काम करने की इच्छा, बोले-अगर संभव हुआ तो...

10/6/2022 5:42:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सैफ अली खान की 'आदिपुरुष' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का टीजर लगातार विवादों से घिरा हुआ है। लोग मेकर्स को 'रावण' को किसी मुगल शासक के रूप में दिखाने को लेकर जमकर खिंचाई कर रहे हैं। आदिपुरुष को लेकर अभी यह विवाद खत्म भी नहीं हुआ कि इस बीच एक्टर ने महाभारत पर फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर दी है। सैफ सिल्वर स्क्रीन पर कर्ण का किरदार निभाना चाहते हैं।

 

सैफ अली खान का कहना है कि वह महाभारत पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मेरा कोई ड्रीम सब्जेक्ट नहीं है। लेकिन मैं महाभारत में काम करना चाहता हूं यदि उसे कोई लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाए। हम इस बारे में अजय देवगन से 'कच्चे धागे' के समय से बात कर रहे हैं। हमारी जेनरेशन में हर किसी का ये ड्रीम सब्जेक्ट है। यदि संभव हुआ तो हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री और साउथ को साथ ला सकते हैं और इसको एक ग्रैंड फिल्म बना सकते हैं। उन्होंने बताया कि महाभारत के कर्ण का किरदार उन्हें बहुत अपीलिंग लगता है।

 

बता दें, सैफ अली खान जल्द ही प्रभास और कृति सेनन के साथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News