एक्टिंग के बाद अब सिंगिंग में करियर शुरू करेंगी Parineeti Chopra

1/25/2024 1:48:36 PM

मुंबई। परिणीती चोपड़ा, बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कई साल काम किया। परिणीती ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी। 2012 में रिलीज हुई 'इश्कजादे' से एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। इस फिल्म में एक्ट्रेस, अर्जुन कपूर के साथ नजर आए और यह फिल्म भी काफी हिट हुई। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया।

इसके बाद एक्ट्रेस ने 'हंसी तो फंसी','केसरी','कोड नेम:तिरंगा','नमस्ते इंग्लैंड' और 'गोलमाल अगेन' जैसी कई फिल्मों में काम किया। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अच्छी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस ने 'माना के हम यार नहीं', 'ओ पिया' जैसे गाने गाए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी, जिसके बाद से उन्होने फिल्मों से छोड़ा ब्रेक ले लिया है, लेकिन अब एक्ट्रेस अपने शौक को अपना करियर बनाना चाहती है। 

शास्त्रीय संगीत की पृष्ठभूमि वाली परिणीति चोपड़ा अपने गायन के जुनून को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही हैं, जो म्यूजिक इंडस्ट्री में उनकी आधिकारिक प्रविष्टि है। लाइव सिंगिंग में कदम रखने वाली पहली एक्ट्रेस के रूप में, वह एंटरटेनमेंट कंसल्टेंट एलएलपी में शामिल हो गई हैं, जो टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट से संबद्ध मनोरंजन जगत का एक प्रसिद्ध नाम है। यह रोमांचक कदम निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के बीच खुशी बढ़ाएगा और उनके प्रति उनकी प्रशंसा में एक और आयाम जोड़ देगा।

Content Editor

Diksha Raghuwanshi