एक्टिंग और डांसिंग के बाद माधुरी का सिंगिंग अवतार, पति के साथ गिटार बजाती दिखीं एक्ट्रेस

11/24/2019 5:27:47 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में, माधुरी अपने म्यूजिक स्किल से फैंस को प्रभावित कर रही है। वीडियो में माधुरी दीक्षित को पति श्रीराम माधव नेने और सिंगर जैक डिसूजा के साथ गिटार बजाते और गाते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा- फैमिली जैम। जैक डिसूजा के साथ गिटार बजाने की यह कोशिश काफी मजेदार थी। 

माधुरी दीक्षित 90 के दशक की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

माधुरी ने अपनी सुंदरता और शानदार एक्टिंग से दो दशकों तक फैंस के दिलों पर राज किया है। फिल्मों के अलावा माधुरी को उनके बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है। माधुरी को एक्टिंग और डांस की हर शैली का स्पेशलिस्ट माना जाता है। माधुरी दीक्षित अपने समय की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें कथक के महानतम गुरु माने जाने वाले पंडित महाराज ने कोरियोग्राफ किया है।

 

View this post on Instagram

Family jam session! It was fun trying my hand at playing the guitar with @drneneofficial 'cuz "All of me, loves all of you..." ❤ #WeekendJam #AllOfMe @zacdsouzaa

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी दीक्षित को 14 बार फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'अबोध' से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली माधुरी को फिल्म 'तेजाब' से पहचान मिली। माधुरी 'राम लखन', 'हम आपके हैं कौन', 'राजा', 'खलनायक', 'दिल तो पागल है' जैसी सुपर हिट फिल्मों के साथ सुर्खियों में आईं। माधुरी ने फिल्म 'अंजाम', 'मोर्चरी', 'देवदास' में अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों को दीवाना बनाया।

Edited By

Akash sikarwar