एबिगेल-सनम जौहर के बाद एनसीबी की रडार पर सारा खान और अंगद हसीजा, 26 सिंतबर को जांच एजेंसी के सामने होंगे पेश

9/25/2020 10:28:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का बड़ा खुलासा किया। एनसीबी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुका है वहीं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और कई लोगों को समन भेजे जा चुके हैं। इसके अलावा इस केस में कई टीवी स्टार्स के नाम भी सामने आए। वीरवार को कोरियोग्राफर सनम जौहर और उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड एबिगेल पांडे से पूछताछ हुईं। एनसीबी की टीम ने लगातार दूसरे दिन इन दोनों से पूछताछ की थी। 

इतना ही नहीं इन स्टार्स के घर से गांजा भी बरामद हुआ। वहीं अब एबिगेल पांडे और सनम जौहर से पूछताछ करने के बाद एनसीबी की टीम कुछ और टीवी सेलेब्स को समन भेजने की तैयारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने गुरुवार के दिन सारा खान और अंगद हसीजा को 26 सिंतबर से पहले हाजिर होने को कहा है। इन दोनों का नाम भी ड्रग मामले में सामने आया है, जिसके बाद एनसीबी ने इनसे पूछताछ करने का फैसला किया है।

बताया जा रहा है कि ड्रग पेडलर अनुज केसवानी ने टीवी इंडस्ट्री के सारे राज एनसीबी के सामने खोलकर रख दिए हैं। एनसीबी ने अनुज केसवानी से पूछताछ की है, जिस दौरान उसने 5 टीवी स्टार्स के नाम सामने आए, जो ड्रग्स की खरीददारी में शामिल हैं। माना जा रहा है कि इन 5 स्टार्स से पूछताछ करने के बाद कुछ और बड़े स्टार्स के नामों का खुलासा हो सकता है।

Smita Sharma