वापिस मिला प्यार: तलाक के 8 साल बाद पूर्व पत्‍नी प्रीति संग फिर कपल बन कर रहने लगे इम्तियाज अली, कोरोना में बढ़ी नजदीकियां

7/17/2022 12:30:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली को जब वी मेट, लव आज कल, रॉकस्टार, तमाशा और कई अन्य रोमांटिक फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने पर्दे पर रोमांस को इतने खूबसूरत तरीके से प्रदर्शित करने की कला गढ़ी है जो शब्दों से परे है। वह अपनी फिल्‍मों में मॉडर्न लव के नए-नए एंगल तलाशते नजर आते है। वहीं अब इम्तियाज अली की पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुन ऐसा लग रहा है कि वह रियल लाइफ में भी इसी मिजाज के शख्‍स हैं।

खबर है कि इम्तियाज अपनी पूर्व पत्‍नी प्रीत के साथ फिर से एक कपल की तरह एक छत के नीचे रहने लगे हैं। पिछले काफी समय से इम्तियाज और प्रीति के बीच करीबियां देखने को मिल रही थीं ।दोनों एक साथ कई ट्रिप करते दिखे थे मगर फाइनली पिछले महीने दोनों ने एक कपल के तौर पर फिर से साथ रहने का फैसला किया।


कोरोना के दौरान बढ़ी नजदीकियां

तलाक के बाद भी इम्तियाज को प्रीति की चिंता हमेशा रही। इसी कारण कोरोना की वजह से देश भर में पहली बार लगे लॉकडाउन से पहले वह फिर से प्रीति  के साथ रहने लगे। उन्‍होंने अपनी बेटी इदा को भी अमेरिका से अपने पास वापस बुला लिया जहां वह पढ़ाई कर रही थीं। यह मार्च 2020 की बात है।

इम्तियाज अली ने 1995 में प्रीति संग शादी रचाई थी। शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। कपल ने 2012 में अपनी राहें अलग कर लीं। 

 

Content Writer

Smita Sharma