शादी के बाद दोस्तों संग मोना का हैंगआउट, शिमरी ड्रेस में हाॅट दिखीं 38 की एक्ट्रेस

1/5/2020 11:25:06 AM

मुंबई: 'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह की शादी को आठ दिन हो चुके हैं। मोना ने बीते साल 27 दिसंबर बॉयफ्रेंड श्याम के साथ शादी रचाई। मोना की शादी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। वहीं शादी के बाद मोना दोस्तों संग हैंगआउट करती नजर आईं।

इस दौरान ब्लैक मिनी ड्रेस में मोना बेहद ग्लैमरस दिखीं। दरअसल, ये तस्वीरें मोना के दोस्त के बर्थडे पार्टी की है। इस पार्टी में मोना और उनके दोस्तों ने न्यू ईयर का भी जश्न मनाया।

लकु की बात करें मोना ब्लैक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, हाथों में चूड़ा और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेकट बना रहे हैं।

रेड एंड ब्लैक अलग-अलग कलर के ग्लासेज पहनें मोना अपने फ्रेंड गौरव गेरा के साथ काफी मस्ती कर रही हैं।

इस नाइट आउट पार्टी में वे अपनी दोस्त के साथ डांस करते हुए भी नजर आईं। मोना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद रहे हैं। 

बता दें कि मोना के पति साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। मोना ने 27 दिसबंर को शादी रचाई थी। उनकी शादी पंजाबी पारंपरिक रीति-रिवाजों से हुई है। शादी में मोना के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

शादी की रस्‍मों में मोना का ब्राइडल लुक काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा के शादी के लुक से इंस्‍पायर था। मोना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी।करियर की बात करें तो उन्होंने 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनका ये शो बहुत हिट हुआ। इसके अलावा मोना राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म '3 ईडियट्स' में भी नजर आईं थीं। 

Smita Sharma