सुनहरी बाल, नीली आंखें...7 महीने बाद नकुल मेहता ने दिखाया बेटे सूफी का चेहरा, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे AWW

9/4/2021 3:07:25 PM

PunjabKesariबॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रहे एक्टर नकुल मेहता कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। नकुल इसी साल फरवरी में एक बेटे के पिता बने हैं, हालांकि अब तक उन्होंने फैंस को बेटे के चेहरे की एक भी झलक नहीं दिखाई थी। अब जब उनका बेटा पूरे 7 महीने का हो गया है, तो उन्होंने फैंस को बेटे की फोटोग्राफी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर सरप्राइज दिया है। पहली बार एक्टर के बेटे की क्यूट फोटोज देख फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


नकुल मेहता और जानकी के बेटे सूफी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छाई गई हैं। एक्टर के बेटे वाकई में बेहद प्यारे हैं। कोई भी देखे तो उसे एक टक देखता ही रह जाए।

PunjabKesari

 

सूफी की नीली आंखें सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सूफी की क्यूटनेस देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

बेटे सूफी की फोटोग्राफी का वीडियो शेयर करते हुए नकुल ने लिखा साथ में लिखा है, 'हाय, मेरा नाम सूफी है और आज मैं 7 महीने का हो गया हूं। फाइनली आप सबसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।'


View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

नकुल मेहता के बेटे सूफी की क्यूटनेस पर सेलेब्रिटीज भी खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari

 

दृष्टि धामी, करण वी ग्रोवर, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, जेनिफर विंगेट, राघव सच्चर, पूजा गौर, किश्वर मर्चेंट और शरद केलकर सूफी जैसे स्टार्स ने सूफी की तारीफ में कमेंट्स किए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

बता दें कि नकुल मेहता और जानकी ने जनवरी 2012 में शादी रचाई थी। शादी के आठ साल बाद कपल के बेटे का आशीर्वाद मिला। जिसका नाम सूफी है। क्यूट बेटे को पाकर दोनों बेहद खुश हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News