6 साल बाद करीना ने शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- चाहती थी जिंदगी में ठहराव...

9/12/2018 4:31:30 PM

 

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों को इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी कहा जाता है। सैफ और करीना बाॅलीवुड के दो एेसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया हैं।

 

 

 

आए दिन दोनों को कई जगह पर एक- साथ स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में करीना ने शादी के 6 साल बाद सैफ अली खान से अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए। दरअसल, करीना ने साल 2012 में सैफ से शादी की थी। 

 

 

हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनका करियर इतना अच्छा चल रहा था तब सैफ ने उनसे शादी क्यों की थी। करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया वे अपनी जिन्दगी में ठहराव चाहती थी।

 

 

 

करीना ने यह भी बताया कि उनकी हर साल 2 से 3 फिल्में रिलीज होती थीं। उनके पास पैसा और शोहरत सब कुछ था लेकिन समय और सुकुन नहीं था। यह एक बड़ा फैसला लेने का समय था और करीना ने साल 2012 में सैफ से शादी की। 

 

 

 

शादी के 4 साल बाद करीना ने तैमूर को जन्म दिया।  जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।

 

 

बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है। नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। 

 

 

इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

 

 

 

 

Neha