दर्द से उबर रहीं मंदिरा: पति राज कौशल के निधन के 26 दिन बाद बोलीं-'अब नई शुरुआत का समय'

7/27/2021 11:24:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। मंदिरा के हमसफर, उनके दोस्त, उनके पति राज कौशल अब इस दुनिया में नहीं हैं।वैसे तो मंदिरा बहुत मजबूत महिला हैं लेकिन जीवन साथी के चले जाने का गम उनके लिए बहुत भारी महसूस हो रहा है। अपने बच्चों के लिए वो मजबूती दिखा रही हैं, लेकिन उनके दिल को जो चोट पहुंची है वो कम ही नहीं हो रही है।  

वहीं अब पति के निधन के 26 दिन बाद वह नई शुरुआत करने जा रही हैं। मंदिरा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर लिखा-'मैं योग्य हूं, मैं केपेबल हूं, लोग मुझसे प्यार करते हैं, मैं स्ट्रांग हूं।' इस कोट के साथ मंदिरा ने लिखा-'अब नई शुरुआत का समय है।'

मंदिरा की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं।  टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कमेंट कर लिखा-'बिलकुल सही।' वहीं फराह खान अली ने लिखा-'तुम्हें ढेर सारी शक्ति मिले।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इससे पहले मंदिरा ने अपनी फैमिली संग एक तस्वीर शेयर की थी। फैमिली फोटो शेयर की थी जिसमें उनके दोनों बच्चों वीर और तारा के अलावा उनके पेरेंट्स भी नजर आ रहे थे। मंदिरा ने लिखा था अपने परिवार और सबके प्यार, सपोर्ट और दयालुता के लिए मैं आभार व्यक्त करती हूं।

बता दें कि मंदिरा ने 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी। इस शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ। कुछ साल पहले मंदिरा और राज ने एक बच्ची गोद ली थी जिसका नाम तारा है। मंदिरा अपने परिवार के साथ खुश थी, लेकिन 30 जून को राज कौशल का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उसके दो दिन पहले ही राज ने पत्नी मंदिरा और कुछ फिल्मी दोस्तों संग जमकर पार्टी की थी। राज भले ही अब मंदिरा के साथ नहीं है, लेकिन उनकी यादें मंदिरा के दिल में बसी हैं जो मरते दम तक उनके साथ रहेंगी।

Content Writer

Smita Sharma