2 साल बाद सिद्धार्थ सागर की जिंदगी में वापिस लौंटी गर्लफ्रेंड, तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

6/16/2018 5:18:35 PM

मुंबई: सेल्फी मौसी के नाम से फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने यानी दिसंबर 2017 से लापता थे। लेकिन अपने गायब होने की खबर वायरल होने के बाद सिद्धार्थ ने खुद सामने आकर अपने ठीक होने की पुष्टि की थी। हाल ही में अब सिद्धार्थ सागर की जिंदगी में उनका पुराना प्यार लौट आया है। दो साल पहले सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से ब्रेकअप कर लिया था। खबरों के मुताबिक अब उनका पैचअप हो गया है।

सिद्धार्थ के बर्थडे पर दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर यह न्यूज सबके साथ शेयर की। सिद्धार्थ ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी डाला है कि- 'I m so happy to come back to you...thankyou @subuhijoshi_essjay darling..।'

वहीं सुबुही ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- जो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं वो वापस आ ही जाते हैं। हैप्पी बर्थडे सीडि बॉय, वेलकम होम। बता दें कि सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो 'कॉमेडी क्लासेज' के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को कॉल कर के बहुत भला-बुरा कहा था। इसके बाद सुबुही ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप कर लिया था।

बता दें कि सिद्धार्थ इस साल मार्च में तब चर्चा में आए थे, जब उनकी दोस्त ने अपने फेसबुक पर उनके लापता होने की जानकारी दी थी। उसके बाद सिद्धार्थ ने मीडिया के सामने आकर अपने मेंटल असाइलम में होने की जानकारी दी थी।

 

Punjab Kesari