2 शादियों और एक लिव इन रिलेशन के बाद अब ऐसी दिखने लगी हैं सलमान खान की सौतेली मां

9/14/2019 7:58:58 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 2 बार तलाक, सिंगल पेरेंटिंग, और लिव-इन रिलेशनशिप, एक्ट्रेस कुनिका सदानंद ने यह सब देखा है और अभी भी अपना जीवन जी रही हैं। वह दूरदर्शन पर आने वाले हिट टेलीविजन धारावाहिक स्वाभिमान में मां की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह के किरदार निभाए, लेकिन उन्हें रीमा लागू की दोस्त, राजश्री की 'ब्लॉकबस्टर, फ़िल्म 'हम साथ-साथ हैं' में शांति के रॉल के लिए याद किया जाता है। कुनिका को पहचान 'प्यार किया तो डरना क्या' फिल्म में सलमान खान की सौतेली मां के किरदार से भी खूब मिली। 

Kunickaa Sadanand Photos

+

Kunickaa Sadanand Images 


 वह एक्ट्रेस के अलावा, एक बिजनेसमैन, सोशल वर्कर, मोटिवेशनल स्पीकर और सिंगल मदर भी है।


कुनिका मिडिल क्लास फैमिली से आती हैं। उनके पिता इंडियन एयरफोर्स में थे। वह चार भाई-बहनों में वह सबसे बड़ी थीं। एक मल्टी- कल्चरल माहौल में जन्मी और पली-बढ़ीं, उनके पिता साउथ इंडियन थे, उनकी मां एक पंजाबी-अंग्रेजी और उनकी नानी स्कॉटिश थीं।

उन्होंने बहुत कम उम्र में शादी कर ली और जिससे की वह उनसे 13 साल बड़ा था। वह अपने दोस्त के यहां इस मारवाड़ी लड़के से मिली और दो महीने की डेटिंग के बाद एक दोस्त के घर पर इस मारवाड़ी लड़के से मिली। दो महीने की डेटिंग के बाद, उन्होंने शादी कर ली। शादी के एक साल बाद, उनके बेटे का जन्म हुआ, लेकिन बच्चे के बाद भी ये शादी बच नहीं सकी और दो-ढाई साल के बाद, कुनिका ने अपने पति से तलाक लेने का फैसला किया।

शुरुआत में, बेटा उनके साथ ही रहता था, लेकिन बाद में, बेटे को पति ले गया। बेटे के लिए उन्होंने 8 साल तक कानूनी लड़ाई लड़ी। तब तक, उनका बेटा भी 14 साल का हो गया था। इसके बावजूद भी बेटे की कस्टडी पिता के पास चली गई। 

आज, 54 साल की उम्र में, कुनिका बहुत खुशहाल ज़िंदगी जी रही है और उन्हें जीवन में कोई पछतावा नहीं है। वह सिंगल पैरेंट मदर के रूप में अपने एक्टिंग कैरियर, सोशल वर्क और जिम्मेदारियों के बीच पूरी तरह से करतब दिखाती रही हैं।

Edited By

Akash sikarwar