13 साल बाद रिलीज होने जा रही कपिल शर्मा की ये डेब्यू फिल्म, अब दो बच्चों की मां बन चुकी है फिल्म की हीरोइन

11/6/2020 8:54:44 AM

मुंबई: किसी भी फिल्म को बनने में वैसे ज्यादा से ज्यादा 1 या डेढ़ साल का वक्त लगता है और जैसी ही इसका शेड्यूल खत्म होता है इसे जल्द ही रिलीज कर दिया जाता है। लेकिन बाॅलीवुड की एक ऐसी फिल्म भी है जिसे साल-2 साल नहीं, बल्कि 13 साल का वक्त लग गया। लंबे समय के इंतजार के बाद बोनी कपूर की फिल्म 'इट्स माय लाइफ' की रिलीज डेट आ गई है।

यह फिल्म 29 नवंबर को किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म या थिएटर में नहीं, बल्कि सीधे टीवी चैनल जी सिनेमा पर रिलीज होगी। इस फिल्म को रिलीज करने में इतना समय लगा कि इसमें काम करने वालों की जिंदगी काफी आगे बढ़ गई है।फिल्म की हीरोइन जेनेलिया डिसूजा जहां शादी कर 2 बच्चों की मां बन चुकी हैं, वहीं एक्टर हरमन बावेजा एक्टिंग से लगभग रिटायर हो गए हैं। वहीं फिल्म में हरमन बावेजा के पिता का रोल निभा रहे नाना पाटेकर ने भी #MeToo कैंपेन में नाम आने के बाद से ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। 

काॅमेडियन कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म 

13 साल पहले स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जब ‘ग्रेट इंडिया लॉफ्टर चैलेंज’ का तीसरा सीजन जीता था तो उन्हीं दिनों एक फिल्म में काम करने का मौका भी उनके हाथ आया। कपिल तब अपने दोस्तों को इस फिल्म की शूटिंग के किस्से पूरी शान से सुनाते, लेकिन ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो पाई। पर अब ये रिलीज हो रही है। 

बता दें कि प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने साल 2006 में रिलीज हुई सिद्धार्थ, प्रकाश राज और जयसुधा स्टारर फिल्म ‘बोम्मारिलू’ के हिंदी रीमेक राइट्स खरीदे और मशहूर लेखक अनीस बज्मी को बतौर लेखक लेकर इसे हिंदी में बनाया। 

Smita Sharma