Pics:125 दिन बाद शुरू हुई ''द कपिल शर्मा शो'' की शूटिंग,सेट पर यूं रखा जा रहा है सेफ्टी का ख्याल

7/18/2020 2:00:51 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के बाद सभी शो और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं अब जैसे ही देश में अनलाॅक की प्रक्रिया शुरु हुई तो टीवी शो की शूटिंग का काम शुरू हो गया है। वहीं 125 दिन बाद एक बार फिर कपिल शर्मा के काॅमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है।

शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियोज कपिल और भारती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। कपिल द्वारा शेयर पहली वीडियो में उनकी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती खुद को सैनीटाइज करती दिख रही हैं।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Taking all precautions. #Staysafe #Staysanitised'एक वीडियो में भारती सिंह नजर आ रही हैं। वीडियो में भारती खुद को सैनीटाइज्ड करने के बाद अपना टैपरेचर चेक करवाती दिख रही हैं। खबरें हैं कि इस शो के पहले मेहमान सोनू सूद होंगे, जो कोरोना माहामारी के दौरान एक योद्धा की तरह लोगों के लिए काम करते रहे।

बता दें क लॉकडाउन में कपिल शर्मा ने अपनी फैमिली संग टाइम स्पेंड किया. कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा है। इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा है।

 

Smita Sharma