टूटा एक और रिश्ता: 11 साल बाद पति से तलाक लेंगी ''दीया और बाती हम'' फेम Kanika Maheshwari, 8 साल के बेटे की अकेले करेंगी परवरिश

11/4/2023 9:07:52 AM

मुंबई: 'दीया और बाती हम' फेम कनिका माहेश्वरी की 11 साल की शादीशुदा जिंदगी अब टूटने जा रही है। कनिका माहेश्वरी ने  जनवरी 2012 में अपने कॉलेज स्वीटहार्ट अंकुर घई से शादी रचाई थी। दोनों साल 2015 में एक बेटे के पैरेंट भी बने थे।

कई सालों तक हसी खुशी जीवन जीने के बाद अब कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। तीन महीने पहले उन्होंने तलाक का केस दर्ज करवाया। अगले साल तक इस कपल को औपचारिक तलाक मिल जाएगा। 

कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वे दोनों चार साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं। कनिका अपने 8 साल के बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं, वहीं अंकुर दिल्ली में रहते हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार अपनी अनुकूलता के मुद्दों को सुलझाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हुए।

कहा जा रहा है कि दोनों में एकमत की कमी तो रही ही है साथ ही लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बरकार रखना मुश्किल साबित हो रहा था।  सूत्र ने बताया, 'जब उन्हें एहसास हुआ कि चीजें अब सही नहीं चल पा रही हैं दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।'दोनों अलग भले हो रहे हैं लेकिन इस रिश्ते में उन्होंने कड़वाहट नहीं छोड़ी है।


कनिका ने अभी तक अपने तलाक की अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके पति अंकुर घई ने अपने निजी जीवन के बारे में पूरे विवाद से इंकार किया है। मीडिया के सामने पहुंचकर अंकुर ने अपने बयान में इन सभी बातों का खंडन किया और बताया कि ये सब निराधार है। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वे अलग नहीं हुए थे और इसके बजाए एक लंबी दूरी के रिश्ते में थे। 

बता दें कि कनिका और अंकुर साल 2013 में सिलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिये' (सीजन 6) में साथ नजर आए थे। इसी के साथ दोनों ने कुछ शॉर्ट फिल्में भी प्रड्यूस की और साथ में कुछ वेब सीरीज भी कर चुके हैं।  कनिका आखिर बार 'दिल दियां गलां' में नजर आई थीं। 

 

Content Writer

Smita Sharma