प्रेग्नेंट है 'ये जवानी है दीवानी' फेम एवलिन शर्मा,शादी के 1 महीने बाद ही दी 'गुड न्यूज'

7/11/2021 9:44:05 AM

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इन दिनों एक के बाद एक खुशी  दस्तक दे रही है। इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। 11 जुलाई को एक्ट्रेस गीता बसरा के घर बेटे का जन्म हुआ।

PunjabKesari

वहीं कई हसीनाएं इस वक्त प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अब इस लिस्ट में 'ये जवानी है दीवानी' फेम एवलिन शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है। शादी के 1 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस संग ये खुशखबरी शेयर की है। इस खुशखबरी को खुद एवलिन शर्मा ने एक वेबसाइट के बात करते हुए शेयर किया।

PunjabKesari

एवलिन ने कहा-'इस समय मैं तो चांद पर होने जैसा महसूस कर रही हूं।इससे अच्छा मेरे लिए बर्थडे गिफ्ट हो ही नहीं सकता। हम आशा करते हैं कि अपने बेबी को लेकर परिवार और दोस्तों से मिलें।'अपने पहले बच्चे के लिए एक्साइटिड एवलिन बोलीं-'आपको वही करना चाहिए जिससे आपको प्यार है। हर मोमेंट बहुत कीमती है तो इन दिनों को बर्बाद ना करें।'

PunjabKesari

बता दें कि एवलिन ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया में बाॅयफ्रेंड तुषान भिंडी संग शादी रचाई थी। कपल ने क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी की थी। फिर दोनों ने ऑस्ट्रेलिया के लग्जरी होटल में हनीमून एंजॉय किया था. दोनों ने हनीमून की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एवलिन और तुषार साल 2018 में मिले थे वो भी एक ब्लाइंड डेट के जरिए जो उनके कॉमन फ्रेंड ने अरेंज की थी। इसके बाद दोनों ने अक्टूबर 2019 में सगाई की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)


 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने 'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां' और 'साहो', 'मैं तेरा हीरो' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया था। वहीं एवलिन के पति तुषान भिंडी एक डेंटल सर्जन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News