अफसाना खान के हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी, सिंगर पर प्यार लुटाते दिखे साज, सेरेमनी में हिमांशी खुराना से लेकर राखी ने मचाया धमाल

2/19/2022 10:01:11 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15कंटेस्टेंट अफसाना खान की जिंदगी का नया चैप्टर शुरू होने वाला है। अफसाना अपने प्यार साज के साथ 19 फरवरी को शादी रचाने जा रही हैं। ऐसे में अफसाना खान और साज के के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत भी हो चुकी है।

बीती रात अफसाना खान की मेहंदी सेरेमनी थी जिसमें  बिग बॉस के दोस्तों ने भी हिस्सा लिया और शादी की रस्मों में खूब रंग जमाया।

अफसाना के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रच चुकी है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ग्रैंड प्री-वेड‍िंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की। सेरेमनी में अफसाना मेहंदी कलर के फ्लावर प्रिंडेट सूट में खूबसूरत दिखीं।

इस सूट के साथ उन्होंने रेड दुपट्टा कैरी किया था।  कानों में गोल्डन झुमके,मिनिमल मेकअप अफसाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही अफसाना का चेहरा खिल उठा।

उनके होने वाले दूल्हे साज ने भी मैच‍िंग कुर्ता पायजामा पहना था। अफसाना के माथे पर चूमते साज की यह तस्वीरें बेहद शानदार हैं।

 राजस्थानी स्टाइल डेकोरेशन और चाहने वालों का साथ, इन सबके बीच खुश‍ियों में चार चांद तो लगने ही थे।मेहंदी सेरेमनी की फोटोज में देखें तो अफसाना के साथ हिमांशी खुराना, राखी सावंत, शेफाली बग्गा, डोनल ब‍िष्ट भी नजर आ रही हैं।

राखी सावंत ने अफसाना की मेहंदी में जमकर डांस भी किया। वे येलो रंग के लहंगा-चोली पहने हैं। वहीं हिमांशी खुराना ब्लैक आउटफिट मे ंकहर ढा रही थीं। 

 

Content Writer

Smita Sharma