अफसाना खान के हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी, सिंगर पर प्यार लुटाते दिखे साज, सेरेमनी में हिमांशी खुराना से लेकर राखी ने मचाया धमाल

2/19/2022 10:01:11 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15कंटेस्टेंट अफसाना खान की जिंदगी का नया चैप्टर शुरू होने वाला है। अफसाना अपने प्यार साज के साथ 19 फरवरी को शादी रचाने जा रही हैं। ऐसे में अफसाना खान और साज के के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत भी हो चुकी है।

PunjabKesari

बीती रात अफसाना खान की मेहंदी सेरेमनी थी जिसमें  बिग बॉस के दोस्तों ने भी हिस्सा लिया और शादी की रस्मों में खूब रंग जमाया।

PunjabKesari

अफसाना के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रच चुकी है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ग्रैंड प्री-वेड‍िंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की। सेरेमनी में अफसाना मेहंदी कलर के फ्लावर प्रिंडेट सूट में खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

इस सूट के साथ उन्होंने रेड दुपट्टा कैरी किया था।  कानों में गोल्डन झुमके,मिनिमल मेकअप अफसाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही अफसाना का चेहरा खिल उठा।

PunjabKesari

उनके होने वाले दूल्हे साज ने भी मैच‍िंग कुर्ता पायजामा पहना था। अफसाना के माथे पर चूमते साज की यह तस्वीरें बेहद शानदार हैं।

PunjabKesari

 राजस्थानी स्टाइल डेकोरेशन और चाहने वालों का साथ, इन सबके बीच खुश‍ियों में चार चांद तो लगने ही थे।मेहंदी सेरेमनी की फोटोज में देखें तो अफसाना के साथ हिमांशी खुराना, राखी सावंत, शेफाली बग्गा, डोनल ब‍िष्ट भी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

राखी सावंत ने अफसाना की मेहंदी में जमकर डांस भी किया। वे येलो रंग के लहंगा-चोली पहने हैं। वहीं हिमांशी खुराना ब्लैक आउटफिट मे ंकहर ढा रही थीं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesariPunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News