मां-बेटी:बच्चे की तरह सिद्धू मूसेवाला की मां से लिपटी दिखीं अफसाना खान, बोलीं- ''मैं आपणे भाई दे सारे सुपणे पूरे करने''

7/13/2022 1:44:59 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं हैं। सिद्धू मूसेवाला की इसी साल मई महीने के आखिर में गोलियां मारकर हत्या कर दी। इकलौते बेटे के यूं चले जाने से माता-पिता पर तो दुखों का पहाड़ टूट गया। परिवार के अलावा  सिद्धू मूसेवाला के निधन से जो शख्स बुरी तरह टूटा वह थी बिग बाॅस 15 फेम अफसाना खान। सिंगर अफसाना  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बेहद करीब थी।

PunjabKesari

सिद्धू मूसेवाला अफसाना को अपनी बहन मानते थे। वहीं सिंगर भी उन्हें राखी बांधती थी। यही वजह है सिद्धू मूसेवाला के निधन से वह सदमे में आ गई। कई जगहों पर अफसाना को उन्हें याद करते देखा गया।

PunjabKesari

इसी बीच अब अफसाना दिवंगत सिंगर की मां से मिलने पहुंची। इस मुलाकात की कुछ झलकियां अफसाना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर किए वीडियो में अफसाना सिंगर की मां से लिपटी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो के साथ अफसाना ने लिखा-'मां-बेटी❤️ मैं अपने भाई सिद्धू मूसेवाला दे सारे सुपणे पूरे करने..अपने मम्मा-पापा नाल सारे ख्वाब भाई दे पूरे करने❤️सिद्धू भाई हमेशा मेरे दिल में 💕#justiceforsidhumoosewala #amarsidhumoosewala ❤️'

PunjabKesari

गौरतलब है कि मूसेवाला का रविवार शाम जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले हैं। उनका सिर, पैर, छाती और पेट गोलियों से छलनी हो गया। मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लिवर में गोली लगी है।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Afsana Khan 🌟🎤 Afsaajz (@itsafsanakhan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News