विदेशी बच्चों ने काला चश्मा गाने पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

8/27/2022 12:09:24 PM

मुंबई:  सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिस पर न सिर्फ लोगों की पसंद का कंटेंट बल्कि ट्रेंडिंग मैटेरियल भी मिल जाता है। यही कारण है कि लोग सोशल मीडिया से हमेशा ही जुड़े रहना पसंद करते हैं। वीडियो तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल होते हैं कि कब चर्चा का विषय बन जाएं पता ही नहीं चलता। ऐसा ही एक वीडियो स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वैसे तो देखने से यह वीडियो किसी दूसरे देश का नजर आता है लेकिन कहां का है पूरी तरह से कहना मुश्किल है। हालांकि, विदेशी बच्चों से भरे इस वीडियो में इंडिया का खूबसूरत तड़का भरपूर ढंग से दिखाई दे रहा है। दरअसल, वीडियो में कई सारे विदेशी बच्चे बड़ी ही खूबसूरती से थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

 अब इस वीडियो को जो बात खास बनाती है, वह यह है कि इसमें बच्चे 2018 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म बार-बार देखो के काला चश्मा गाने पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने इस गाने पर जबर्दस्त पर्फामेंस दी है और बेहतरीन म्यूजिक वाला यह गाना काफी हिट भी है लेकिन कू पर वायरल इस वीडियो और इसमें थिरकते बच्चों को मंच पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे तारक फतह नाम के एक यूज़र ने साझा किया है। अपनी पोस्ट में तारक फतह ने लिखा- #India का सॉफ्ट पॉवर 

यह वीडियो चाहे एडिट किया गया हो या फिर ओरिजिनल हो, लेकिन एक बात तो मानना पड़ेगी कि यह वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। बच्चों द्वारा किए जा रहे एक-एक स्टेप इस कदर मेल खाते हैं जैसे वो इसी गाने पर थिरक रहे हों। खैर, कह नहीं सकते कि यह एडिटिंग है या ओरिजिनल, लेकिन वीडियो है बड़ा ही बेमिसाल।

Content Writer

Smita Sharma