तालिबानियों की दहशत के बीच अफगानी सिंगर हबीबुल्लाह शबाब ने छोड़ी सिंगिंग, सब्जियां बेचने को हुए मजबूर

8/27/2021 12:07:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अफगानिस्तान में तालिबान कब्जे के बाद वहां के हालात बदतर हो गए हैं। वहां के स्थानीय लोग तालिबानियों की दहशत से बचने के लिए  इधर-उधर भाग रहे हैं। हालांकि कई लोग देश छोड़ कर भाग चुके हैं वहीं कई तालिबानियों की दहशत के बीच रहने को मजबूर हैं। इसी बीच अफगानिस्तान के एक फेमस सिंगर हबीबुल्लाह शबाब की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो सब्जी बेचते नज़र आ रहे हैं। 

PunjabKesari


इस फोटो के साथ जानकारी दी जा रही है कि तालिबान के कब्जे के बाद हबीबुल्लाह शाबाब ने सिंगिंग छोड़कर सब्ज़ी बेचना शुरू कर दिया है। सिंगर की ये तस्वीर असवाका न्यूज एंजेसी नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है जिसमें वो ब्लैक कलर के कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं और सब्जियों की दुकाल लगाए दिख रहे हैं। फोटो में हबीबुल्लाह के साथ में एक छोटा सा बच्चा भी नज़र आ रहा है और उसके पास खाने का बहुत सारा सामान रखा हुआ है। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘तालिबान के कब्जे के एक हफ्ते बाद, अफगान के नामी सिंगर ने सब्जियां बेचना शुरू कर दिया है’।


बता दें, हबीबुल्लाह शबाब अफगानिस्तान के फेमस सिंगर हैं, लेकिन तालिबान के खौफनाक मंजर के बीच वो आज सब्जियां बेचने को मजबूर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News