अफगानिस्तान में तालिबानी दहशत के बीच पॉप स्टार Aryana Sayeed ने छोड़ा देश, बोलीं-''कभी ना भुला देने वाली उन रातों...

8/21/2021 8:55:07 AM

मुंबई: अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद चारों तरफ तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है। वहां से कई भयावह तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं, जिसे लेकर दुनिया भर के लोग अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। अफगानिस्तान में जहां एक तरफ लोग तालिबान का विरोध कर रहे हैं तो वहीं लोग देश छोड़ कर दूसरे देशों में जा रहे हैं। इस लिस्ट में अफगानिस्तान की पॉप स्टार अर्याना सईद का नाम भी शामिल है जो काबुल से अमेरिका जा पहुंची हैं।

PunjabKesari

अफगान द वॉयस की जज और  पॉप स्टार अर्याना सईद यूएस कार्गो जेट में बैठकर अपने देश को अलविदा कह दिया। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। तस्वीर में अर्याना मुंह पर मास्क लगाए फ्लाइट में बैठी नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝝠𝗥𝗬𝝠𝗡𝝠 𝗦𝝠𝗬𝗘𝗘𝗗 👑 آریانا سعید (@aryanasayeedofficial)

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा-'कभी ना भूला देने वाली उन रातों के बाद मैं ठीक हूं, जिंदा हूं। मैं दोहा, कातर पहुंच चुकी हूं और मुझे इंतजार है कि जल्द ही मैं इंस्ताबुल लौटूंगी। जब मैं घर पहुंच जाऊंगी जहां मेरा दिमाग शांत होगा तो बहुत सी ऐसी कहानियां हैं जो मैं आपसे बताना चाहूंगी।'  बता दें कि अर्याना हमेशा से अफगान आर्मी की समर्थक रही हैं और तालिबान के कब्जे से पहले उन्होंने अफगान की फौज को अपना समर्थन दिखाया है। 

PunjabKesari

बता दें कि तालिबान के कब्जे के बाद से राष्ट्रपति अशरफ गनी ने देश छोड़ दिया था। वहीं उनके जाने के बाद से ही बहुत से लोग देश छोड़कर भाग रहे हैं और दूसरे देशों में पनाह मांग रहे हैं। अफनागी महिलाएं तालिबानियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी कर रही हैं।

PunjabKesari

वहीं इस बारे में  तालिबान का कहना है कि किसी को भी डरने की जरूरत नहीं हैं। हम सबकी सुरक्षा चाहते हैं और साथ ही हम हर राष्ट्र से दोस्ती करना चाहते हैं। महिलाओं को भी इस्लामिक कानून के तहत उनके अधिकार दिए जाएंगे जो भी  सही होगा। हालांकि जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो तालिबानियों का कुछ और चेहरा दिखा रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News