अमिताभ-जया ने किया कैटरीना कैफ का कन्यादान, शादी में पत्नी संग जमकर नाचे बिग बी

4/19/2021 10:35:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों कैटरीना दुल्हन अवतार में दिख रही हैं। कैटरीना क्रीम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

वहीं जया और बिग बी भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। लुक की बात करें तो अमिताभ व्हाइट कुर्ते धोती और पिंक पगड़ी में दिख रहे हैं। तस्वीरों में बिग बी और जया कैटरीना को मंडप में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह कैटरीना की शादी में जमकर नाच रहे हैं। 

ये तस्वीरें एक एड शो के दौरान की हैं। एड शो में में कैटरीना बिग बी और जया की बेटी की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसमें बाप-बेटी का रोल प्ले कर रहे अमिताभ-कैटरीना पुराने दिनों को याद कर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि विज्ञापन की शूटिंग पिछले साल जनवरी में हुई थी। अमिताभ ने तब अपने ब्लॉग पर शूटिंग की फोटोज शेयर की थी। इन तस्वीरों को शेयर कर बिग बी ने लिखा- उनकी शादी हो रही है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ,अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स हैं। इसके अलावा वह 'चेहेरे', 'मेडे', 'झुंड' और 'द इंटर्न' में नजर आएंगे।

वहीं कैटरीना की बात करें तो वह 'फोन भूत' में नजर आएंगे। कैटरीना की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज को तैयार है हालांकि कोरोना की वजह से 2 बार फिल्म की रिलीज रोकी गई है। 

 

Content Writer

Smita Sharma