साल की पहली फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ के लिए शुरू हुई advance booking

2/6/2024 2:33:55 PM

मुंबई। बीता साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहा।  ‘गदर 2’, ‘जवान’ और ‘एनिमल’ जैसी कई हिट फिल्में देखने को मिली, जिन्होने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। दर्शक इस साल भी कई सुपरहिट फिल्मों का इंतजार कर रहें हैं। जैसा की आप जानते हैं इस साल की शुरूआत नई जोड़ी शाहिद कपूर और कृति सेनन से होने जा रही है।

फिल्म के कुछ गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो की फैंस को काफी पसंद आ रहे है। आपको बता दें कि शाहिद और कृति पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अपने गानों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।

ट्रेलर देखकर आपको इतना अंदाजा तो हो ही गया होगा कि फिल्म की कहानी एक दम हटकर होने वाली है। ट्रेलर से यह पता चलता है कि फिल्म में  कृति एक रोबोट का रोल प्ले करेंगी और शाहिद उनके प्यार में पागल नजर आएंगे।

आपको बता दें कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। शाहिद और कृति के फैंस दोनो को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में देर न करें और आप भी अपनी टिकट एडवांस में बुक कर लें।

फिल्म की एकदम नई और मजेदार कहानी आपको एंटरटेन करने के लिए तैयार है। फिल्म 9 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। यह देखना काफी एक्साइटेड होगा कि क्या ये नई जोड़ी बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा पाती हा या नहीं।

Content Editor

Diksha Raghuwanshi