अदा शर्मा स्टारर ''बस्तर: द नक्सल स्टोरी'' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

3/13/2024 12:05:14 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' साल की उन फिल्मों में से एक है, जिसे लेकर चर्चा अपने अगले स्तर पर है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ये 'द केरला स्टोरी' की तिगड़ी की अगली फिल्म है। अब आखिरकार फिल्म की रिलीज का समय आ चुका है। ये फिल्म दो दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। ऐसे में फैन्स को और ज्यादा उत्साहित करते हुए मेकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर एक अपडेट शेयर की है।  

जी हां, अब जब इस फिल्म की रिलीज में सिर्फ दो दिन बाकी हैं, तो दर्शक भी इसकी एडवांस बुकिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जिसे ध्यान में रखते हुए, मेकर्स ने देश भर में एडवांस बुकिंग ओपन कर दिए हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर अपडेट शेयर करते हुए मेकर्स ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 

"यह सच्चाई उजागर करने का समय है!
बस्तर: द नक्सल स्टोरी सिर्फ 2 दिनों में स्क्रीन पर होगी, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के लिए अभी अपने टिकट बुक करें। एडवांस बुकिंग अब खुली है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News