अब फाश होंगे कई राज! शिल्पा के पति राज कुंद्रा के दफ्तर की दीवार में थी ''खुफिया अलमारी'', पुलिस के हत्थे लगे क्रिप्टोकरंसी से जुड़े कई कागजात

7/25/2021 9:20:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के तार पोर्नोग्राफी केस में कितने और कहां तक जुड़े हैं मुंबई क्राइम ब्रांच टीम इसे लेकर तेजी से जांच कर रही है। अब तक पुलिस के हाथ राज कुंद्रा की वाट्सएप चैट, बैंक डिटेल से लेकर कई  अहम सबूतलगे हैं। वहीं अब पुलिस को इस मामले में नया सबूत मिल गया।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिन ही पुलिस ने राज कुंद्रा के मुंबई के अंधेरी में स्थित राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस में छापेमारी की।इस छानबीन में पुलिस को राज कुंद्रा के दफ्तर की दीवार से 'खुफिया अलमारी' मिली है। इस अलमारी से पुलिस के हाथ कई फाइलें लगी हैं जिसमें वित्तीय आदान-प्रदान से संबंधित और क्रिप्टो करेंसी से जुड़ी अहम जानकारियां हैं।

PunjabKesari

इससे पहले पोर्न प्रोडक्शन मामले में जांच अधिकारियों ने बताया था कि राज कुंद्रा 121 विडियो किसी को 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर में बेचने वाले थे. राज कुंद्रा ने एचएस अकाउंट, एचएस ऑपरेशन और एचएस टेकडाउन नाम के तीन वॉट्सऐप ग्रुप बनाए थे. इन्हीं ग्रुप्स के कंटेट की पड़ताल के दौरान मुंबई क्राइम ब्रांच को 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर की डीलिंग वाला चैट भी मिला।

PunjabKesari

पति के बचाव में उतरीं शिल्पा शेट्टी

शुक्रवार रात शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने 6 घंटे तक पूछताछ की थीं। यह पूछताछ दोनों को आमने सामने बिठाकर हुई थी। इस दौरान शिल्पा से 25 तीखे सवाल किए गए थे। वहींं पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी लगातार राज कुंद्रा का बचाव कर रही हैं। अपने पति के बचाव में उन्होंने कहा कि इरॉटिका और पॉर्न अलग-अलग कंटेंट होता है। उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News