SMS भेजकर परेशान करता था ये खिलाड़ी, तो एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने ऐसे सिखाया सबक

9/10/2017 5:39:12 PM

मुंबई: एडल्ट स्टार मिया खलीफा अपनी  हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों खलीफा एक बार फिर से सुर्खियों में है। सोशल साइट पर तंग करने वाले के खिलाफ मिया ने ऐसा कदम उठाया कि वह सुर्खियों में आ गई। 


दरअसल, अमेरिकी बेसबॉल प्लेयर विल्सन मिया खलीफा को मैसेज कर परेशान कर रहे थे। मिया की तरफ से कोई जवाब ना आने पर भी वह लगातार मैसेज करते रहे। जिसके बाद मिया ने वो किया जिसकी विल्सन ने कभी उम्मीद तक नहीं की होगी।मिया ने उनके मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए।

खबरों की मानें तो मिया को लिखे मैसेज में विल्सन ने कहा कि वह मीया के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें काफी अच्छा लगेगा अगर मिया उन्हें हाय कहे। जिसके जवाब में मीया ने उन्हें बाय लिख दिया। इसके बाद भी विल्सन नहीं रुके और उन्हें लगातार मैसेज करते रहे। इसके बाद जो हुआ विल्सन ने उसकी कल्पना भी नहीं की होगी। मिया ने विल्सन से मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया। इसके बाद ट्विटर पर कुछ लोगों ने विल्सन को तो कुछ ने मिया खलीफा को ट्रोल किया।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि मिया खलीफा ने अपने सेलेब्रिटी फैन को सरेआम सोशल मीडिया पर बेपर्दा किया हो। इससे पहले भी 2016 में अमेरिकन फुटबॉलर चैड कैली का मिया को स्नैपचैट पर फ्रेंड रिक्वैस्ट भेजना महंगा पड़ गया था।