चार्जशीट बनते ही ''मिस्टर कुंद्रा'' ने वापस ली अपनी जमानत याचिका,शिल्पा बोलीं-''अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज क्या कर रहे थे''

9/17/2021 8:26:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा बीते डेढ महीने से सलाखों के पीछे हैं। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। हाल ही में इस मामले में बढ़ी खबर सामने आई है। खबरें हैं कि राज कुंद्रा ने अपनी जमानत याचिका को वापस ले लिया है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने मुंबई सत्र न्यायालय में 1500 पन्नों की चार्जशीट को दाखिल की जिस वजह से राज ने अपनी बेल याचिका को अब वापस लेने का फैसला किया।

PunjabKesari

बार एंड बेंच के एक ट्वीट के अनुसार राज कुंद्रा अपनी नई जमानत की अर्जी जल्द ही मुंबई मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर करने की तैयारी में हैं। 7 अगस्त को राज कुंद्रा की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया था। 

PunjabKesari

राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्‍म बनवाने और मोबाइल एप पर इन्हें स्ट्रीम करवाने के कई गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है. जहां अब तक 50 से भी ज्यादा लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है। इस मामले की शुरुआत साल 2020 में हुईं थी। राज कुंद्रा के खिलाफ उस समय एक एफआईआर दर्ज हुई थी जिसमें उनपर अश्‍लील वीडियो प्रसारित करने के आरोप लगे थे जिसके बाद उन्हें पुलिस ने उनके मुंबई वाले घर से गिरफ्तार किया था। 

PunjabKesari

तैयार की 1500 पन्नों की चार्जशीट

1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं। इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया। इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी  और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।

PunjabKesari

उनका ये बयान मुंबई पुलिस द्वारा कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के आईटी प्रमुख रियान थोर्प के खिलाफ पोर्न रैकेट मामले में दायर 1400 पन्नों की चार्जशीट का हिस्सा है। श‍िल्‍पा ने अपने बयान में कहा कि राज कुंद्रा ने साल 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शुरुआत की थी। मैं उनके साथ साल 2020 तक निदेशकों में शामिल थीं, लेकिन फिर में मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया। देखना होगा इस मामले में आगे क्या नया मोड़ आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static