अश्लील वीडियो केस: अग्रिम जमानत के लिए राज कुंद्रा ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा,पहले भी खारिज हो चुकी है याचिका

8/14/2021 8:13:51 AM

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बीते महीने 19 जुलाई की रात क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अरेस्ट किया था। राज कुंद्रा को जेल की सलाखों के पीछे रहते हुए लगभग 1 महीना होने को आया है। कुछ दिन पहले ही 
मुंबई की सेशंस कोर्ट ने राज की जमानत याचिका पर सुनवाई 20 अगस्त के लिए टाल दी थी।

PunjabKesari

अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। खबरें हैं कि राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब देखना ये है कि क्या बॉम्बे हाईकोर्ट से राज को राहत मिलती है या फिर उनकी मुश्किलें ऐसी ही जारी रहती हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले भी राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। मंगलवार 10 अगस्त को सेशंस कोर्ट में भी राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख रायन थोर्प की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी। खबरों के मुताबिक सुनवाई के दौरान क्राइम ब्रांच ने कहा कि राज कुंद्रा मामले में सहयोग नहीं कर रहे हैं और अगर उन्हें जमानत मिल जाती है तो वह देश से भागने की कोशिश भी कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्यों कि राज कुंद्रा ब्रिटिश नागरिक हैं। क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारियों ने राज कुंद्रा की जमानत का विरोध करते हुए अदालत के सामने 19 कारणों को सूचीबद्ध कर पेश किया था।

PunjabKesari
 

अब एसआईटी करेगी राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म रैकेट की जांच

क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म रैकेट के खिलाफ जांच का दायरा बढ़ा दिया है। अब इसकी जांच के लिए पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एसआईटी का नेतृत्व एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) स्तर का अधिकारी करेंगे और क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट करेंगे। अब तक इस मामले को लेकर तीन अलग-अलग एफआईआर, और अनेक पीड़ितों की शिकायतें दर्ज हुई हैं। यह सभी मामले एसआईटी को हस्तांतरित किए जाएंगे। एसआईटी इस मामले की निगरानी करेगी और हर कड़ियों को जोड़ते हुए आरोपियों पर कानूनी शिकंजा कसेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News