पैंट-शर्ट पहने हाथी का फोटो शेयर कर बोले अदनान, 'मेरे पुराने कपडे', वायरल हुआ ट्वीट

1/2/2020 4:28:06 PM

बॉलीवुड़ तड़का डेस्क। सिंगर अदनान सामी का गाना 'लिफ्ट करा दे' आज भी लोगों की जुबान पर रहता है। हर कोई इस गाने को पसंद करता है। जब ये गाना अदनान सामी ने गाया था तब उनका वजन काफी ज्यादा था। उनका वजन 230 किलोग्राम तक पहुंच गया था और डॉक्टरों ने उन्हें कहा था कि इस वजन के साथ वह केवल 6 महीने ही जिंदा रह पाएंगे। उनकी पत्नी ने भी उनके मोटे होने की वजह से उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद अदनान ने खुद पर काम किया और खुद को स्लिम-ट्रिम बना लिया।

PunjabKesari, Adnan Sami Images

आज वह दिखने में बहुत स्मार्ट और हैंडसम हैं। उन्होंने हाल ही में 31 दिसंबर 2019 को एक हाथी की पैंट-शर्ट पहने हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने ऐसा लिख दिया कि उनका ट्वीट वायरल हो गया। उन्होंने लिखा, 'मेरे पुराने कपड़े।' इस ट्वीट पर अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स, 5 हजार से ज्यादा री-ट्वीट और 2 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

 

2007 में, जब अदनान लोगों के सामने आए, तो कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया क्योंकि वह स्लिम-ट्रिम थे। उन्होंने बिना सर्जरी कराए अपना वजन 230 किलो से घटाकर 75 किलोग्राम कर लिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, "डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि उनका वजन इस तरह बढ़ता गया, तो वह केवल 6 महीने ही जिंदा रह पाएंगे।" इसके बाद, उन्होंने एक्सरसाइज करना शुरू कर दिया और वजन कंट्रोल करके केवल 16 महीनों में वजन को 230 से घटाकर 155 किलोग्राम कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Related News

Recommended News