अदनान सामी ने Koo पर शेयर की बेटी मदीना की ''ग्रेट इंडियन जुगाड़'', सेलेब्रिटीज और नेटीजन हुए इंप्रेस

7/20/2021 5:06:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारतीयों को 'जुगाड़' में विशेषज्ञ माना जाता है। कुछ नागरिक समाधान बनाने के लिए कुशल हैं, भले ही कोई जवाब न हो, और ऐसी कई चालें ऑनलाइन एक टॉकिंग पॉइंट बन गई हैं। अदनान सामी की बेटी मदीना ने भी एक दिलचस्प ' जुगाड़ ' किया था, जब वह हॉर्स राइडिंग करने की इच्छा रखते थे ।

 

PunjabKesari

 

अदनान सामी की बेटी मदीना की द ग्रेट इंडियन जुगाड़ 
अदनान ने Koo पर अपनी बेटी मदीना के घोड़े की दिल छू लेने वाली छवि साझा की। छोटे से एक उसके घोड़े पर उत्साह से बैठे देखा गया था, जो एक सेट था तकिए की एक दूसरे के विपरीत रखा कुर्सियों पर व्यवस्था की, और उसकी बाइक के शीर्ष पर एक घोड़े की तरह आंकड़ा है, कि वह एक रस्सी की मदद से सवार ।

PunjabKesari

 

"द ग्रेट इंडियन जुगाड़" के सिंगर-म्यूजिक कंपोजर के वर्जन नेटीजन लव-स्ट्रगल को छोड़ दिया । इनमें टीवी एंटरप्रेन्योर राज नायक और सिंगर ऋचा शर्मा भी थीं, जिन्होंने ' अॉ ' और ' कूल ' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया । अदनान मदीना के लिए एक सहृदय पिताजी के रूप में जाना जाता है और नियमित रूप से उसके बारे में पदों के शेयरों । हाल ही में उन्होंने एक सिंगिंग रियलिटी शो में अपनी बेटी और पत्नी रोया को अपने हिट तेरा चेहरा को याद किया था ।

 

इस बीच, संगीत दृश्य से उनकी अनुपस्थिति के बावजूद, अदनान  Koo पर अपने प्रशंसकों को अपने मस्ती भरे या संगीत पदों के साथ मनोरंजन करते रहते हैं । जब वह एक मजाक साझा नहीं कर रहा है, वह अक्सर उसे कुछ हिट ट्रैक करने के लिए पियानो खेल का एक वीडियो पोस्ट ।

 

गायक अभी तक अपने अगले ट्रैक के साथ बाहर आने के बाद से अपने तू Yaad अया एकल फरवरी में संगीत वीडियो, भी Adah शर्मा की विशेषता है, यूट्यूब पर ३३,०,० विचारों को मारा गया है । पिछले कुछ महीनों में उनके करियर के अन्य मुख्य आकर्षणों में से दादा साहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सम्मानित किया जा रहा था, जहां उन्होंने संगीत उद्योग में उत्कृष्ट योगदान जीता था ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News