‘मैंने अपना दिमाग खो दिया था’ अदनान सामी की पहली पत्नी Zeba Bakhtiar ने तलाक के 27 बाल बाद बयां किया अपना दर्द

7/25/2023 3:55:10 PM

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अदनान सामी वन ऑफ द बेस्ट मेलोडियस सिंगर्स में से एक हैं। अदनान सामी की आवाज का हर कोई फैन हैं। प्रोफेशनल लाइफ में तो सिंगर के हर ओर चर्चे हैं ही लेकिन अदनान सामी अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं। जैसा की सभी जानते है अदनान सामी की पहली पत्नी जेबा बख्तियार एक एक्ट्रेस हैं। ‘हीना’ फिल्म से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस जेबा बख्तियार और अदनान सामी का तलाक 1993 में हुआ था।

आपको बता दें कि अदनान सामी और जेबा बख्तियार का एक बेटी भी है, जिसकी कसटडी पाने के लिए एकट्रेस ने 18 महीने की लड़ाई लड़ी थी। अब तलाक के 27 साल बाद एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जब उनकी और अदनान की शादी हुई थी उस समय वो एक्टिंग पर ध्यान नहीं दे पा रहीं थी।

बेटे अजान के जन्म के बाद से एक्ट्रेस ने अपना पूरा समय परिवार को दे दिया और जब कपल का तलाक हुआ तो उस समय जेबा बख्तियार काफी परेशान हो गईं थी। डिवोर्स के चलते एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन पर ध्यान दिया और दूसरे प्रोजेक्ट्स करना शुरू कर दिया था।

जेबा बख्तियार ने बताया कि वे अपनी शादी से इस कदर परेशान थीं की उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था। एक्ट्रेस एक्टिंग सिर्फ इसलिए कर रहीं थी क्योंकी उन्हे कॉम्पिटिशन में रहना था। एक्ट्रेस ने बताया कि जब धीरे धीरे उन्होने सारा काम करना बंद कर दिया था तो इंग्लैंड के एक दोस्त ने उन्हे दुबारा काम करने में मद्द की थी।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi