यूजर ने लता मंगेशकर की आवाज को बताया खराब तो फूटा अदनान सामी का गुस्सा, बोले- बंदर क्या जाने....

1/16/2021 10:59:14 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो लोगों को एक दूसरे जोड़ता है। आम जनता से लेकर राजनेता और बड़े बड़े दिग्गज स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार पेश करते हैं।

हालांकि कई बार प्लेटफॉर्म के जरिए  दिग्गज स्टार्स लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर बिना किसी वजह की ट्रोलिंग का शिकार बन गईं। एक यूजर ने उन्हें ओवररेटेड सिंगर बता दिया।

 

ट्विटर यूजर ने लिखा-'भारतीयों का ब्रेन वॉश किया गया है कि लता मंगेशकर की आवाज अच्छी है।' यूजर के इस ट्वीट को करीब 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और करीब 1700 से भी अधिक लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।

हालांकि दूसरे फैंस से पहले सिंगर अदनान सामी ही लता मंगेशकर के बचाव में कूद पड़े और यूजर को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद..बेवकूफ दिखने से बेहतर है कि जब आपको संदेह हो तो कुछ बोलने के बजाय चुप रहे।'

इतना ही नहीं अदनान सामी ने एक बहुत ही रेयर तस्वीर भी ट्वीटर पर पोस्ट की जिसमें लता मंगेशकर के साथ आशा भोसले और नूर जहां नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आइकॉनिक और हिस्टोरिक तस्वीर। 'लता मंगेशकर , नूर जहां, आशा भोसले।'

Smita Sharma