यूजर ने लता मंगेशकर की आवाज को बताया खराब तो फूटा अदनान सामी का गुस्सा, बोले- बंदर क्या जाने....

1/16/2021 10:59:14 AM

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो लोगों को एक दूसरे जोड़ता है। आम जनता से लेकर राजनेता और बड़े बड़े दिग्गज स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार पेश करते हैं।

PunjabKesari

हालांकि कई बार प्लेटफॉर्म के जरिए  दिग्गज स्टार्स लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर बिना किसी वजह की ट्रोलिंग का शिकार बन गईं। एक यूजर ने उन्हें ओवररेटेड सिंगर बता दिया।

 

PunjabKesari

ट्विटर यूजर ने लिखा-'भारतीयों का ब्रेन वॉश किया गया है कि लता मंगेशकर की आवाज अच्छी है।' यूजर के इस ट्वीट को करीब 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और करीब 1700 से भी अधिक लोगों ने इसे रिट्वीट किया है।

PunjabKesari

हालांकि दूसरे फैंस से पहले सिंगर अदनान सामी ही लता मंगेशकर के बचाव में कूद पड़े और यूजर को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद..बेवकूफ दिखने से बेहतर है कि जब आपको संदेह हो तो कुछ बोलने के बजाय चुप रहे।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं अदनान सामी ने एक बहुत ही रेयर तस्वीर भी ट्वीटर पर पोस्ट की जिसमें लता मंगेशकर के साथ आशा भोसले और नूर जहां नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आइकॉनिक और हिस्टोरिक तस्वीर। 'लता मंगेशकर , नूर जहां, आशा भोसले।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News