अदनान सामी ने 2 साल की बेटी को दिया बेशकीमती तोहफा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

5/12/2019 5:07:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर अदनान सामी इन दिनों जर्मनी में फैमिली के साथ वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। यहां अदनान मे अपनी बेटी मेडिना का दूसरा बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें अदनान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

अदनान ने ट्वीटर पर लिखा-'मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मस्ती।' इस मौके पर उन्होंने अपनी बेटी को एक बेशकीमती तोहफा दिया। अदनान ने इस मौके पर अपनी 2 साल की बेटी कोस्ट्रॉलर गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 4,500 डालर यानि 3 लाख 14 हजार बताई जा रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Medina’s Birthday gift... A special custom made stroller from ‘Aston Martin’... . . . #astonmartin #aston #car #cars #passion #gift #dolcegabbana #ralphlauren #polo #fendi

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld) on May 11, 2019 at 11:17am PDT

 

इस स्ट्रालर को मशहूर ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एस्टन मार्टिन ने बनाया है। इस गिफ्ट के बारे में अदनान ने एक इंटरव्यू में कहा-'मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का फैन भी हूं। मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है।

मैं मेडिना को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था।' उन्होंने आगे कहा एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है।

इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है। यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है।'

बता दें कि अदनान ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाया है। उन्होंने 'तेरा चेहरा जब नजर आए' एलबम से अपनी पहचाई बनाई थी। अदनान ने आखिरी बार सलमान खान स्टारर 'बजरंगी भाईजान' में 'भर दे झोली' गाया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

More fun at the Carnival in Munich, Germany with my darling Roya jaan & angel Medina Jaan!😘😘💖💖🤗🤗🥰🥰😍😍 . . #babakijaan #daughterandfather #happybirthday #daughterlove #daddyslittlegirl #daddysangel #love #india #bollywood #munich #munchen #germany #carnival #fair @royasamikhan

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld) on May 11, 2019 at 3:52am PDT

उनके इस गाने को काफी पसंद किया गया। अदनान हाल ही में स्टार प्सल के सिंगिग रियालिटी शो 'द वाइस' में नजर आए थे। इसमें उन्होंनमे जज की भूमिका निभाई थी। 

Smita Sharma