अदिवि शेष और सई एम मांजरेकर की फिल्म मेजर को मिल रही जबरदस्त रिस्पॉन्स, रिलीज़ के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 100% उछाल

6/7/2022 11:14:33 AM

मुंबई: एक्टर अदिवि शेष और सई एम मांजरेकर की फिल्म 'मेजर' पूरे देश में सभी का दिल जीत रही है। हाल ही में रिलीज़ हुई इस फिल्म को देखने लाखों लोग पहुंचे परंतु शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो थियेटर से बिना इमोशनल हुए निकाला होगा। फिल्म देखने के बाद हर किसी की आंखे नम नजर आ रही थीं। सई और अदिवी के दमदार परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से लेकर जनता तक हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari


इस फिल्म के दिन प्रतिदिन के कलेक्शन में वृद्धि देखी जा रही है। यह पहली ऐसी इंडियन फिल्म है जिनसे वीकेंड में ही  बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी है।

PunjabKesari

इस फिल्म के रेव रिव्यू और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ने फिल्म को कमाल की मदद की है खास कर के हिंदी बेल्ट में, फिल्म के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 100% उछाल देखने को मिला है जो काबिल ए तारीफ है।

अदिवि शेष और सई एम मांजरेकर की जोड़ी लोगों का दिल जीत रही है लोग इस नई जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और कमल हासन की विक्रम जैसी बड़ी टिकट रिलीज के बावजूद, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को मात देती हुई नज़र आ रही है। 'मेजर' को बुक माई शो पर 92%, पेटीएम पर 96% और आईएमडीबी पर 9.3 रेटिंग मिली, जो जनता के बीच फिल्म की लोकप्रियता का स्पष्ट संकेत देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News