सोशल मीडिया के जरिए अदिवि शेष ने कहा मेजर को सही समय पर रिलीज़ किया जाएगा

2/4/2022 10:12:31 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता अदिवि शेष फ़िल्म मेजर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया वैसे ही दर्शकों के बीच इस फिल्म की कहानी जानने की उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि  लुक, किरदार, इमोशन के मामले अदिवि की यह अब तक की सबसे जबरदस्त परफार्मेंस होनेवाली है,जो हर भारतीय में गौरव की भावना को उजागर करेगा। मेजर यह फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म है वे 26/11 के आतंकी हमले में शहीद हुए थे।

COVID 19 का कहर सिनेमाघरों पर भी पड़ा है जिसकी वजह से कई फिल्मों की रिलीज़ डेट आगे टल गई, पर खास बात यह है कि अब धीरे धीरे मॉल्स , रेस्टोरेंट्स, और थिएटर्स खुल रहे हैं। शेष हमेशा से चाहते थे कि मेजर को एक ऐसी रिलीज़ मिले जिसका वो हकदार है और इस हमले में अपनी जान गवा चुके लोगों को सम्मान मिले।

आदिवी ने कहा कि, "सिनेमा इज ट्रुथ 24 फ्रेम्स प्रति सेकेंड-जीन ल्यूक गोडार्ड #MajorTheFilm रिलीज का फैसला सही तरीके से किया जाएगा। सही तारीख के लिए। क्योंकि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह मेरा सच है। #MAJOR का वादा है ये।"

अब, #Major! की रिलीज डेट का आप सभी को  इंतजार करना होगा! जल्द ही एक बड़ी घोषणा होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News