संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर अदिवि शेष ने खास वीडियो के जरिए दी श्रद्धांजलि

3/16/2022 1:33:53 PM

नई दिल्ली। देश के लिए जान की आहुति देने वाले वीर शहीद संदीप उन्नीकृष्णन की 45वीं जयंती के अवसर पर, 'मेजर' फिल्म के स्टार एक्टर अदिवि शेष ने दिवंगत जवान की यादों और उनके जीवन से जुड़े अनुभवों को एक खास वीडियो में फिर से रीक्रिएट करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

 

अदिवि शेष ने फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार को निभाते हुए, देश के वीरों की वीरता को गहराई से समझा और उसे महसूस किया है, फिल्म को बनाते समय शेष, संदीप उन्नीकृष्णन के साहस, दया और करुणा से भी गहराई तक प्रभावित हुए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

 

ऐसे में एक खास वीडियो में, संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि देते हुए, मेकर्स ने NSG कमांडो के जीवन के अलग-अलग पहलुओं और अनुभवों के रियल लाइफ पिक्चर्स को रीक्रिएटेड रील लाइफ के माध्यम से बेहद खूबसूरती से सामने लाया है। बड़े पैमाने पर बनी यह फिल्म, मेजर संदीप के साहस, बलिदान और देशभक्ति का जश्न मनाती है, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, टीनएज रोमांस, सेना में गौरवशाली वर्षों से दर्शकों को रूबरू होने का मौका मिलेगा, साथ ही 26/11 में देश के लिए दी गयी शहादत और उनकी वीरता को भी देखने का खास मौका मिलेगा।

 

बड़े पैमाने पर बनी यह पैन इंडिया फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के समर्पण, साहस, बलिदान और जीवन के भावना को बेहद नजदीक से दिखाती है।इस साल की शुरुआत में, मेकर्स ने तेलुगु में हृदयामा और मलयालम में पोन मलारे नाम के पहले गाने का लिरिकल वर्जन रिलीज किया गया था, जिसमें अदिवि शेष और सई मांजरेकर के बीच बेहद आकर्षक और फ्रेश केमिस्ट्री देखने मिली थी।

 

इस मच अवेटेड फिल्म को महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। फिल्म में आदिवी शेष के साथ शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा भी अपने जबरदस्त अभिनय का प्रदर्शन करते दिखाई देंगे। यह फिल्म 27 मई 2022 को हिंदी तेलुगु और मलयालम में रिलीज की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News