आदिवी शेष ने ''मेजर'' की शूटिंग का अंतिम शेड्यूल किया शुरू

8/12/2021 2:34:52 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मेजर की टीम आज फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शुरुआत कर रही है। उसी की घोषणा करते हुए, अभिनेताओं ने फिल्म से तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

फिल्म के टीज़र के साथ युद्ध ड्रामा के लिए भारी प्रत्याशा और उत्साह पैदा करने के बाद, मेजर की टीम ने शेष और सई मांजरेकर के साथ फिल्म की शूटिंग का अंतिम शेड्यूल शुरू कर दिया है। फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक खत्म करने की प्लानिंग है।

स्वतंत्रता दिवस के जश्न की ओर अग्रसर, शेष ने फिल्म में नई झलक साझा की जो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालती है।

अपने विचार व्यक्त करते हुए, अभिनेता आदिवी शेष कहते हैं, "मेजर मेरा जुनून प्रोजेक्ट है, फिल्म के साथ मेरी यात्रा वर्षों पहले शुरू हुई जब मैंने पहली बार समाचार में दुखद घटना देखी। अब जब हम फिल्म के रैप के करीब पहुंच रहे हैं, तो मैं मिश्रित भावनाएं से अभिभूत हूं। मैं मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के परिवार का बेहद आभारी हूं कि उन्होंने मुझे उनके बहादुर बेटे की भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त समझा और मुझे उम्मीद है कि हम अपने प्रिय शहीद के प्रेरणादायक जीवन को श्रद्धांजलि देने में सफल रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित, मेजर सेना अधिकारी के जीवन की वीरता का जश्न मनाते हैं, न केवल 26/11 के मुंबई हमलों में उनकी मृत्यु का चित्रण करते हैं, बल्कि उनकी यात्रा और भावनाओं को उजागर करते हैं।

इससे पहले टीज़र का खुलासा करते हुए, मेजर की टीम ने संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के विभिन्न चरणों को दर्शाया था जिसमे उनके बचपन, किशोरावस्था से लेकर सेना में गौरवशाली वर्षों को दिखाया गया है।
शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित, अदीवी शेष, शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत बहुभाषी फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होगी।

महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स द्वारा निर्मित मेजर के इस साल रिलीज होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News