कश्मीर फाइल्स, मेजर और कार्तिकेय 2 के मेकर्स ने किया एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर ''G2'' का एलान

1/9/2023 5:20:50 PM

मुंबई। इंडियन सिनेमा को कश्मीर फाइल्स, मेजर और कार्तिकेय 2 के रूप में तीन बेहतरीन फिल्में देने वाले मेकर्स अब दर्शकों के  लिए बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर मनोरंजन - G2 (गुडाचारी 2) लेकर आए हैं। मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान इस सबसे बड़ी फिल्म के सीक्वल की घोषणा की। अदीवी सेष स्टारर 'गुडाचारी' की शानदार सफलता के बाद, जिसने न केवल शानदार कमाई की, बल्कि दशक की टॉप 25 तेलुगु फिल्मों में से एक भी मानी जाती है, निर्माता फिल्म के सीक्वल 'गुडाचारी 2' के साथ वापस आ गए हैं, जो एक्शन, रोमांच और एंटरटेनमेंट को अगले लेवल पर ले जाने का वादा करती है।

इस महत्वाकांक्षी परियोजना की घोषणा हाल में मुंबई में हुए एक ग्रैंड इवेंट में की गई थी, जहां एक्साइटेड ऑडियंस के बीच फिल्म की एक इंट्रोडक्टरी वीडियो और 50 फीट लंबा कट आउट पेश किया गया। मेजर और हिट2 सहित 2022 की कुछ शानदार फिल्में देने वाले अदीवी सेष भी इस इवेंट में मौजूद थे और जिन्होंने मीडिया को जी2 के विजन से परिचित कराया।

जबकि 'गुडाचारी' साउथ में एक बड़ी हिट थी, इसकी लोकप्रियता और जनता की मांग के चलते G2 (गुडाचारी 2) को पैन-इंडिया दर्शकों के लिए बनाया जाएगा। इस बार सीक्वल की शूटिंग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़े पैमाने पर की जाएगी जिसमें यूरोप के 3 देश, मिडिल ईस्ट में एक देश शामिल है। इसके साथ ही दिल्ली, हैदराबाद और पॉंडिचेरी में भी फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग होगी। मौजूदा स्टार कास्ट में शामिल होने वाले कई नए किरदारों के साथ, फिल्म आल्प्स में वहीं से शुरू होगी, जहां खत्म हुई थी।

अदीवी सेष कहते हैं, “गुडाचारी 2 एक शानदार एक्शन फिल्म है, जिसकी कल्पना हमारे शानदार निर्देशक विनय कुमार सिरीगिनीदी ने की हैं। ईमानदारी से, हम इसे बड़े पैमाने पर, पूरे भारत के दर्शकों के लिए बनाने की कल्पना करते हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू हो रही है और हम दर्शकों के लिए कुछ ऐसा लाने का इंतजार नहीं कर सकते जो उन्हें वास्तव में उनके लिए यादगार हो।"

टीजी विश्व प्रसाद, अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित, पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन विनय कुमार सिरीगिनीदी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News