राधा लुक में बेहद क्यूट दिखीं आदित्य नारायण की बेटी , मम्मी-दादी संग पोज देती त्विषा पर आ जाएगा आपका दिल

8/26/2022 8:41:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और पत्नी श्वेता अग्रवाल के घर इसी साल फरवरी में एक प्यारी सी बेटी की किलकारी गूंजी। कपल ने अपनी लाडली का नाम त्विषा नारायण झा रखा है। 24 अगस्त को नारायण फैमिली की जान 6 महीने की हुई। ऐसे में आदित्य,श्वेता और दादी दीपा नारयण ने त्विषा संग बेहद की प्यारी तस्वीरें शेयर की जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

श्वेता ने पति आदित्य और बेटी त्विषा संग तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में त्विषा अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में श्वेता ने त्विषा को बाहों में लिया है। दूसरी तस्वीर कृष्ण जन्माष्टमी की है।

इस तस्वीर में  राधा बनीं नन्हीं त्विषा बेहद ही प्यारी लग रही हैं। लुक की बात करें तो त्विषा ग्रीन चोली और ओरेंज घाघरा में नजर आ रही हैं। आखिरी तस्वीर में त्विषा मम्मी पापा के साथ दिख रही हैं।

इसे शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा-'मेरे जितने भी वर्जन रहे हैं, उनमें से आपकी मां होना और हमारी नन्ही परी के साथ अब तक के सबसे अच्छे 6 महीने हैं। हम आपको प्यार करते हैं बेटी त्व्षिा।'

दादी और मम्मी संग त्विषा

इसके पहले, 24 अगस्त को ही आदित्य ने भी अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह अपनी बेटी त्व्षिा के साथ नज़र आ रहे थे। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा था-'6 महीने पहले एक परी आसमान से उतरी। धन्यवाद, हमारी नन्ही राजकुमारी, हमें चुनने के लिए।'

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 1 दिसंबर 2020 को शादी रचाई थी। इसके बाद 24 फरवरी 2022 को कपल ने अपनी बेटी त्व्षिा नारायण झा का अपनी जिंदगी में स्वागत किया।
 

Content Writer

Smita Sharma