Wedding Begins:धूमधाम से हुईं आदित्य-श्वेता की तिलक सेरेमनी, होने वाली बहू संग उदित नारायण की दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

11/29/2020 11:12:47 AM

मुंबई: 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट और फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरूआत करने जा रहे हैं। आदित्य 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी करने वाले हैं। कपल की शादी में अब काफी कम समय बचा है। ऐसे में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के परिवार ने शादी की रस्में शुरु हो गई हैं। बीते दिन ही आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी का आयोजन किया गया था।

PunjabKesari

तिलक सेरेमनी आदित्य और श्वेताअपने परिवार के साथ जश्न मनाते नजर आए। सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। इनमें से एक वीडियो में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल साथ बैठे नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो श्वेता ओरेंज कलर की  आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं आदित्य ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ है। 

PunjabKesari

वीडियो और तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे तिलक सेरेमनी की थीम ओरेंज रखी गई है। फंक्शन में हर कोई ओरेंज कलर के आउटफिट में दिख रहा है। तस्वीरों में उदित नारायण की होने वाली बहू संग जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by #Shwetya my life❤❤❤ (@adiholic_till_last_breath)

 

 

एक वीडियो में आदित्य नारायण अपने परिवार के साथ डांस फ्लोर पर नाचते नजर आ रहे हैं। आदित्य नारायण की खुशी इस वीडियो में साफ देखने को मिल रही है। आदित्य के साथ उनकी मम्मी भी डांस फ्लोर पर जमकर मस्ती कर रही हैं।  इसके अलावा एक तस्वीर में आदित्य नारायण अपने पूरे परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by #Shwetya my life❤❤❤ (@adiholic_till_last_breath)

 

शादी के बाद होगा भव्य रिसेप्शन  

शादी के बाद आदित्य और श्वेता एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। इन रिसेप्शन में आने के लिए आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News