आप मेरी दुनिया हैं...आदित्य सील के बर्थडे पर पत्नि अनुष्का रंजन ने लिखा खास नोट, पति संग ताज महल के सामने फरमाया इश्क

3/23/2022 10:54:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' स्टार आदित्य सील 22 मार्च को पूरे 34 साल के हो गए। शादी के बाद एक्टर का ये लेडी लव अनुष्का रंजन के साथ पहला बर्थडे था, जिसे कपल ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे पर आदित्य सील ने पत्नी संग ताज महल का दौरा किया,  जिसकी तस्वीरें अनुष्का ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और अपने पति के लिए खास नोट भी लिखा है। फैंस पति के लिए लिखे गए इस प्यारे पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


ताज महल विसिट की तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का रंजन ने कैप्शन में लिखा- ''ये आदि ( आदित्य सील) का दिन है। ये मेरे आदिस का बर्थडे है। हमेशा मेरी नंबर 1 मार्गदर्शक शक्ति होने के लिए धन्यवाद। आप मेरे लिए दुनिया हैं और मैं आपको पाकर धन्य हूं! जिस तरह से आप मुझे देखते हैं, मुझे ऐसा लगता है कि मैं जानती हूं कि मैं क्या कर रही हूं और यह सबसे बड़ा उपहार है जो आप मुझे हर रोज देते हैं आप लाखों में एक हैं और अगर आप कभी छोड़ देते हैं तो मैं बहुत परेशान हो जाऊंगी। मुझे आपके साथ अपना अजीब व्यक्तित्व होना पसंद है क्योंकि आप और भी अजीब हैं। आई लव यू @adityaseal हमेशा खुश जन्मदिन मुबारक हो।''

PunjabKesari


अनुष्का द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो ताज महल के सामने अपने पति आदित्य संग खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह पिंक सूट में ब्यूटीफुल दिख रही हैं। 

PunjabKesari


ताज महल दौरे के अलावा अनुष्का ने पति संग बर्थडे पर कैंडल लाइट डिनर भी एंजॉय किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की हैं।


बता दें, अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने पिछले साल 21 नवंबर को शादी रचाई थी। कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News