आदित्य सील ने पत्नी अनुष्का रंजन के साथ शेयर की फोटो लिखा, ''we are not pregnant''

1/9/2023 10:15:22 AM

मुंबई। एक्टर आदित्य सील और पत्नी अनुष्का रंजन ने कन्फर्म किया है कि वे अभी पेरेंट्स नहीं बनने वाले है। आदित्य ने उनकी पत्नी की प्रेगनेंसी को लेकर फैली खबर को झुठला दिया है। उन्होंने एक्सप्लनेशन के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो पोस्ट की।

गोद में सिर रखे आदित्य ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अभी मैं उनकी जिंदगी में इकलौता बच्चा हूं। हम प्रेगनेंट नहीं हैं।”

बीते रविवार को बिग बॉस फेम उनकी दोस्त जैस्मीन भसीन ने भी अफवाहों से इनकार किया। उसने एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा शेयर की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर फीडबैक दिया, जिसमें दावा किया गया था कि कपल एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, जैस्मीन ने लिखा, "अगर यह खबर सच होती तो मुझे वास्तव में खुशी होती क्योंकि मैं आप दोनों से प्यार करती हूं और मुझे यकीन है कि आप सुपर क्यूट हैं लेकिन यह खबर सच नहीं है। वे उम्मीद नहीं कर रहे हैं।”

आदित्य और अनुष्का 21 नवंबर, 2021 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे थे। यह पूछे जाने पर कि शादी के बाद उनके लिए जीवन कैसे बदल गया, उन्होंने पिछले साल एक इंटरव्यू में बताया था, “चीजें बिल्कुल वैसी ही हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, इसलिए भी कि मुझे शादी से पहले अनुष्का की बिल्डिंग में, ठीक अगले विंग में एक घर मिल गया था। पिछले छह-आठ महीने से हम साथ में घर का काम कर रहे हैं। वह दिन भर से यहाँ आ रही थी, अब ऐसा लगता है कि उसके पास सोने के लिए कोई दूसरी जगह है, और बस इतना ही।"

आदित्य को 2020 में आई फिल्म “इंदु की जवानी” में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था। “एक छोटी सी लव स्टोरी” और “तुम बिन” जैसी फिल्मों में एक्ट करने के बाद, आदित्य को टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” में भी देखा गया था। अब वह “रॉकेट गैंग” और एक और गजब कहानी में नजर आएंगे।

अनुष्का ने वेडिंग पुलाव के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की और बत्ती गुल मीटर चालू में कैमियो किया। वह एक वेब सीरीज फितरत में भी नजर आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News