कंगना रनौत पर बरसे आदित्य पंचोली,बोले-“उसे कहो पद्मश्रीअवॉर्ड लौटा दें,वो गलत साबित हुई है"

8/21/2020 12:35:35 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके चाहने वाले बॉलीवुड इंडस्ट्री पर गुस्सा फूट पड़ा है। इस केस में एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को लेकर भी कई बातें बोलीं गईं। सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर सूरज पंचोली को पर आरोप मढ़े जा रहे हैं। हाल ही में आदित्य पंचोली ने न्यूज चैनल आजतक से इन बातों को लेकर चुप्पी तोड़ी। इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत के सुशांत केस में दिए इंटरव्यू पर भी खुलकर बात की। इंटरव्यू में आदित्य पंचोली कहा  पिछले एक-डेढ़ महीने से उनके परिवार ने बहुत कुछ सहा है।

उन्होंने बताया- एक बेवकूफ लड़के ने कुछ पोस्ट कर दिया और सारा मीडिया उसके बारे में बात करने लगा। ये बात नई नहीं है। हर किसी को जिम्मेदार बनना चाहिए, हम सभी को उसकी वजह से बहुत दर्द से गुजरना पड़ा है। आदित्य ने आगे कहा- मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं लेकिन लोग सूरज को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। उसे कह रहे हैं कि तुम कातिल हो. इसलिए सूरज को अपना कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा। एक्टर ने पूछा कि आखिर किसी के पास इस बात का सबूत है? नहीं है तो ये बात सही नहीं है।ये तो जंगल राज है।

 

कंगना रनौत पर बरसे आदित्य पंचोली 

कंगना रनौत के बारे में आदित्य पंचोली ने कहा- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं करते हैं। क्या बोल सकते हैं उस औरत के बारे में, उस पर हमारा मानहानि का केस भी चल रहा है। उसको तो मेरे और मेरे परिवार के बारे में बोलना ही नहीं चाहिए। साथ ही आदित्य ने पूछा कि कौन से नेपोटिज्म के बारे में कंगना हमेशा बात करती रहती हैं, वो भी जानना चाहते हैं।  कंगना को इंडस्ट्री के साथ खड़ा होना चाहिए।आदित्य ने आगे पूछा कि आखिर कंगना को इंडस्ट्री से दिक्कत क्या है। उन्हें इंडस्ट्री में ब्रेक मिला, उन्हें अवॉर्ड्स मिले, उन्हें इनाम मिले। 


कंगना को कहो पद्मश्री लौटा दो- आदित्य पंचोली

पंचोली ने आगे कहा- कंगना कहती है 'अगर मैं गलत हूं तो मैं अपना पद्मश्री अवॉर्ड लौटा दूंगी।' उसे बोलो लौटा दे क्योंकि वो गलत ही है क्योंकि सुशांत के पिता ने रिपोर्ट पटना में फाइल करवाई थी और उस रिपोर्ट में नेपोटिज्म के किसी एंगल के बारे में नहीं लिखा हुआ था। सुशांत के पिता ने साफ-साफ कहा कि सेक्शन 306 रिया चक्रवर्ती पर है। जब कंगना इंडस्ट्री के लोगों का नाम ले रही है तो वो सिर्फ सबका समय बर्बाद कर रही है।


बता दें कि कंगना ने पहले आदित्य पर मारपीट का आरोप लगाया था। आदित्य का बिना नाम लिए उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था- वह आदमी मेरे पिता की उम्र का था। उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई। उस वक्त मेरी उम्र 17 साल थी। मेरे सिर से खून भी निकल रहा था। मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारा। उसके सिर से भी खून निकला। मैंने उसके खिलाफ एफआईआर भी करवाई।

Smita Sharma