''मलंग'' के फर्स्ट लुक पोस्टर में दिखी आदित्य रॉय कपूर की मस्कुलर बॉडी, इस तारीख को आएगा ट्रेलर

1/3/2020 11:26:47 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' की शूटिंग पूरी की। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। कुछ महीने पहले, दिशा और आदित्य ने सेट से अपने फैंस के लिए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे डाइविंग सूट में पोज़ दे रहे थे। आज, 'मलंग ’के पहले पोस्टर को रिलीज किया गया है, जिसमें आदित्य एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर ने फैंस की हार्ट बीट को जरूर बढ़ाया है। इसने निश्चित रूप से फैंस को उम्मीदें जगाई हैं। पोस्टर में आदित्य को शर्ट लेस देखा जा सकता है, आदित्य का लुक काफी एनर्जेटिक लग रहा है। पोस्टर में लिखा है, "पागलपन को दूर करो"। कुणाल खेमू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर को शेयर किया। 

PunjabKesari, Malang First Poster Images

पोस्टर को देखकर फैंस के बीच फिल्म के लिए बेसब्री जाहिर तौर पर बढ़ी है। फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी, 2020 को रिलीज होगा। फिल्म में पानी के अंदर एक किसिंग सीन भी शूट हुआ है। इस सीन में दोनों एक्टर्स को लगभग एक मिनट के लिए पानी के अंदर रहना पड़ा। जिसके लिए उन्होंने फेफड़ों की क्षमता को बढ़ाने के लिए प्रैक्टिस भी की थी। 

PunjabKesari, Malang First Poster Images

फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी प्रमुख भूमिका में हैं। ‘मलंग’ 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म वेलेंटाइन डे पर रिलीज होनी थी, लेकिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की 'कल आज और कल’ के साथ क्लैश की संभावना के चलते यह एक सप्ताह पहले रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News