Gumraah Trailer: बेमिसाल ड्रामा और रहस्यमय से भरपूर है Aditya-Mrunal की फिल्म का ट्रेलर

3/23/2023 1:42:55 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रर आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर जल्द ही फिल्म गुमराह में नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर ने पहले ही लोगों को एक्साइटिड कर दिया है। वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसके सामने आते ही फैंस की उत्सुकता का लेवल और बढ़ गया है। जिसके बाद अब दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। 

 

गुमराह का ट्रेलर हुआ रिलीज
ट्रेलर की बात की जाए तो, टीजर की तरह ये भी काफी शानदार और रहस्यमय है। जिसकी शुरुआत मृणाल ठाकुर के डायलॉग के साथ होती है। जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि, 'सस्पेक्ट एक स्मार्ट क्रिमिनल है।' जिसके बाद आदित्य रॉय कपूर की एंट्री होती है। इस लुक में आदित्य काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, मृणाल भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में कमाल लग रही हैं। ट्रेलर में बेमिसाल ड्रामा, ढेर सारे घुमाव और एक रहस्यमय कहानी दिखाई गई है। गुमराह में आदित्य रॉय कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी दोहरी भूमिका में हैं, जो पहली बार एक महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा अभिनीत इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। गुमराह 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Content Editor

kahkasha