दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली अग्रिम जमानत

9/25/2019 1:32:39 AM

मुंबईः दुष्कर्म के एक मामले में फंसे बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली की मुश्किलों कम होती नज़र आ रही है। शहर की एक अदालत ने एक महिला द्वारा दर्ज कराए गए दुष्कर्म के एक मामले में आदित्य पंचोली को मंगलवार को अग्रिम जमानत दे दी। डिंडोशी सत्र अदालत के न्यायाधीश एच बी गायकवाड़ ने पंचोली द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका स्वीकार कर ली। पंचोली ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है। 

आरोप लगाने वाली महिला भी कलाकार है। उपनगरीय वर्सोवा में पुलिस ने महिला की शिकायत पर जून में पंचोली के खिलाफ भादंसं की धारा 376 (दुष्कर्म), 323 (हमला) 328 और 384 के तहत मामला दर्ज किया था। महिला का आरोप था कि 1990 के दशक में कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके 54 वर्षीय एक्टर ने 2004 से 2009 के बीच उसका यौन शोषण किया। महिला का दावा है कि इस अवधि के दौरान वह जब कभी पुलिस के पास जाने की कोशिश करती थी तब पंचोली उसकी पिटाई करते थे और अपने घर में बंधक बना लेते थे। 

महिला के मुताबिक पंचोली ने उससे उसकी अंतरंग तस्वीरें परिवार और दोस्तों को नहीं दिखाने के बदले एक करोड़ रुपये की मांग की और दावा किया कि उसने पंचोली को 50 लाख रुपये दिए भी। लेकिन खबरें ये भी आ रही हैं कि महिला द्वारा लगाए गए ये आरोप केवल पैसा ठगने और फेम पाने का एक जरिया है।

Pawan Insha