अपने संघर्षों को लेकर बोले आदित्य नारायण ''उदित नारायण का बेटा हूं, लेकिन आउटसाइडर की तरह मांगता हूं काम''

9/26/2020 11:04:27 AM

मुंबई. आदित्य नारायण उदित नायारण के बेटे हैं। जो मुकाम उनके पिता ने हासिल किया है वह अभी तक हासिल नही कर पाए हैं। आदित्य ने कई गाने गाए और कई हिट शोज भी होस्ट किए। लेकिन वह सफलता हासिल नही कर पाए। आदित्य ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन सफलता उनसे अभी दूर है। हाल ही में आदित्य ने अपने संघर्ष के बारे में बात की है।


एक इंटरव्यू में बात करते हुए आदित्य ने कहा-मुझे 6 साल तक कोई काम नहीं मिला था। ये हाल तब था जब मैंने संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला में हिट गाना गाया था। राम लीला के बाद मैं कई म्यूजिक डायरेक्टर्स से मिला था। प्रीतम, विशाल शेखर, शंकर एहसान लॉय से मुलाकात के बावजूद मुझे कोई काम नहीं मिला। आदित्य ने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्हें तो स्टार किड होने का भी कोई फायदा ने नही मिला। मुझे तो 25 साल बाद काम मिलना शुरू हुआ था। मुझे पिछले साल ए आर रहमान ने बुलाया था। ये मौका भी 20 साल बाद आया था। विशाल-शेखर को भी 18 की उम्र से जानता हूं, लेकिन मुझे काम नहीं दिया गया।


बता दें आदित्य प्लेबैक सिंगर का सपना देखते है। इसलिए वह हमेशा गाने में लगे रहते हैं। पर लोग उन्हें एक सिंगर नही होस्ट के रूप में देखते है और पंसद करते है। हाल ही में आदित्य का पिता उदित नायारण के साथ सॉन्ग Tere Bagair रिलीज किया है। जिसे लोगों का अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है।

Smita Sharma